राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में ट्रैक्टर- ट्रॉली ने बाइक सवार भाई-बहन मारी टक्कर... दोनों की मौत...3 महीने की बच्ची भी घायल

धौलपुर के मनिया थाना इलाके के एनएच 3 स्थित हिनौता चौकी के पास तेज रफ्तार आलू से भरे ट्रैक्टर- ट्रॉली ने बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर बैठी 3 माह की बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Mar 10, 2019, 2:51 PM IST

धौलपुर में ट्रैक्टर- ट्रॉली ने बाइक सवार भाई-बहन मारी टक्कर

घायल बच्ची का जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है.घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक अमित पुत्र विष्णु निवासी खेरागढ़ जिला आगरा अपनी बहन आरती पत्नी भगवती आयु 26 वर्ष 3 माह की भांजी को बाइक पर बैठाकर ससुराल तोर शंकरपुरा गांव जा रहा था. तभी nh3 स्थित हिनौता चौकी के सामने से तेज रफ्तार में आ रहे. आलूओं से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली ले बाइक सवार भाई बहन और 3 माह की बच्ची को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.


हादसे को देख ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने स्थानीय मनिया थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को गंभीर अवस्था में 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ सेंगर ने मेडिकल परीक्षण कर भाई बहन को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details