राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर शहर में फिर अज्ञात चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, तीन लाख के आभूषण पर किया हाथ साफ

धौलपुर में बुधवार की रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया. बता दें कि धौलपुर में चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. लेकिन पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकामयाब नजर आ रही है. कुछ दिन पहले सैपऊ थाना इलाके में एक शादी समारोह में करीब पचास लाख कीमत के आभूषणों की चोरी हुई थी. जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है.

By

Published : Mar 12, 2020, 4:25 PM IST

राजस्थान न्यूज, जयपुर न्यूज, धौलपुर में चोरी, jaipur news, rajasthan news
धौलपुर में सूने मकान में चोरी

धौलपुर.जिले में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिससे पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था पर फिर से सवालिया निशान खड़े होना शुरू हो गए हैं. इसी सिलसिले में बुधवार रात निहालगंज थाना क्षेत्र की ज्ञान सरोवर कॉलोनी में सूने मकानों को अज्ञात चोरों ने निशाना बना लिया. जिसके चलते चोरों ने करीब तीन लाख के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

धौलपुर में सूने मकान में चोरी

बता दें कि पीड़ित परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था. सुबह जैसे ही परिजन वापस लौटे तो घर का सामान बिखरा पड़ा मिला. मौके पर कॉलोनी वासियों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है.

पीड़ित ग्रह स्वामी लोकेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार की रात उसका परिवार राजाखेड़ा इलाके के गांव रेहसेना में घर पर ताला लगाकर शादी समारोह में शामिल होने गया था. बीती रात सूने मकान को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया है. पीड़ित ने बताया कि अज्ञात चोर घर के मुख्य गेट के दरवाजे को तोड़कर कमरों में घुस गए .जहां अलमारी संदूक और बख्सों के लॉक तोड़ दिए. जिनके अंदर रखे करीब तीन लाख कीमत के सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

पढ़ें.राजस्थान के ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट में पहुंचे एमपी कांग्रेस विधायक, सीएम गहलोत भी मंत्रियों के साथ मौजूद

घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. पीड़ित परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उधर, धौलपुर जिले में लगातार हो रही चोरियों से आमजन में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है.

बता दें कि हाल ही में सैपऊ थाना इलाके में एक शादी समारोह में करीब पचास लाख कीमत के आभूषणों की चोरी हुई थी. जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details