राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 2, 2020, 4:05 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी जंग, आधा दर्जन से अधिक घायल

धौलपुर में सोमवार को दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर डंडे और सरियों से हमला कर दिया. इस हमले में महिला, बच्चों सहित 6 से अधिक लोग घायल हो गए.

धौलपुर क्राइम न्यूज, dholpur hindi news
धौलपुर में दो पक्षों में खूनी जंग

धौलपुर. गांव लोहारी का पुरा में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी जंग हो गई. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में महिला, पुरुष और बच्चे सहित 6 से अधिक घायल हो गए. घायलों को स्थानीय ग्रामीणों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. जहां दो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

धौलपुर में दो पक्षों में खूनी जंग

पीड़ित पक्ष में नामजद आरोपियों के खिलाफ सदर थाना पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के गांव लोहारी का पुरा में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया. दोनों तरफ से शुरू हुए मामूली विवाद ने पल भर में बड़ा रूप ले लिया. पीड़ित पक्ष के राकेश पुत्र शिवचरण ने बताया गांव के ही पड़ोसी रामेश्वर और मुन्ना से उनका पुराना विवाद चला रहा था. विवाद को लेकर आरोपी पहले भी झगड़ा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें.जोधपुर: चुनावी रंजिश में दो जनों की हत्या मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर सहित पांच गिरफ्तार

पीड़ित ने बताया कि उसी विवाद को लेकर आरोपियों ने सोमवार को सुबह झगड़े की शुरुआत कर दी. करीब 12 से अधिक आरोपियों ने लाठी डंडे और सरियों से लैस होकर उनके घर पहुंच गए. आरोपियों ने गाली गलौज शुरू करते हुए लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमले कर दिए.

इस हमले में बलवीर (30 साल) पुत्र शिवचरण, 28 साल के हरवेरी पति राकेश, 25 साल की नैनी पत्नी बलवीर, 12 साल की रंजना, रागिनी (10 साल) और 22 वर्षीय माया पत्नी नेमीचंद घायल हो गए. घायलों में हरवेरी और माया के गंभीर चोटें बताई जा रही है. स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें.इटावा में मछली पकड़ने के दौरान संदिग्ध अवस्था में अधेड़ की मौत

पीड़ित पक्ष ने नामजद हमलावरों के खिलाफ पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details