राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बदमाशों ने विद्यार्थी के साथ की मारपीट, मांगी 10 हजार रंगदारी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में 17 सितंबर को कोचिंग सेंटर पर पढ़ने गए विद्यार्थी का बदमाशों ने अपहरण कर उसके साथ मारपीट (Miscreants beat up student) की. बदमाशों ने विद्यार्थी को धमकी देते हुए 10 हजार रुपये की रंगदारी की मांग की. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 18, 2022, 3:45 PM IST

Miscreants beat up student
बदमाशों ने विद्यार्थी के साथ की मारपीट

धौलपुर. जिले के बाड़ी शहर में 17 सितंबर 2022 को कोचिंग सेंटर पर पढ़ने गए विद्यार्थी को अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया (Miscreants beat up student) है. मारपीट का बदमाशों की ओर से वीडियो भी बनाया गया है, जिसे वायरल करने की धमकी भी दी गई है. मारपीट के दौरान ही बदमाशों ने 10 हजार रुपयों की रंगदारी की भी मांग की है. विद्यार्थी के परिजनों की ओर से आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया है.

पुलिस में दर्ज कराए गए मुकदमा में पीड़ित छात्र रकीब पुत्र रफीक ने बताया कि 17 सितंबर 2022 दोपहर 3:00 बजे शहर के कोचिंग सेंटर पर ट्यूशन की पढ़ाई करने गया. लेकिन रास्ते में घात लगाए बदमाश अंशुल पटवा सहित 8 से 10 बदमाश किस्म के लड़के आऐ और जबरदस्ती से कोचिंग के सामने लात-घूंसा, थाप-थप्पड़ों से मारपीट की और जबरदस्ती पीड़ित का अपहरण करके ले गये और कायस्थ पाड़े की पुलिया पर ले जाकर आठ-दस लड़कों ने विद्यार्थी को बुरी तरह से लात, बेल्ट, घूंसों और थाप थप्पड़ों से मारपीट की.

बदमाशों ने विद्यार्थी के साथ की मारपीट, मांगी 10 हजार रंगदारी...

पढ़ें:चार्ज को लेकर भिड़े दो प्राध्यापक, मारे चांटे... पुलिस ने कराया राजीनामा

बदमाशों ने मारपीट की वीडियो बनाई : मारपीट करते समय लड़कों ने उसकी वीडियो बनाई और मारपीट करने के बाद उससे कहा था तो हमें 10 हजार रुपए खर्चे के लिए दे देना, नहीं तो हम तेरी मारपीट की वीडियो वायरल कर देंगे. वहीं, कोचिंग के सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की घटना कैद है. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ बाड़ी कोतवाली थाने में नामजद मामला दर्ज कराकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details