राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: बजरी माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 12 ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी को किया बरामद

By

Published : Nov 4, 2019, 2:52 PM IST

धौलपुर में सैपऊ थाना पुलिस ने चंबल बजरी का परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की. इसके साथ ही पुलिस ने माफियाओं पर कार्रवाई भी की. वहीं, पुलिस को देखकर बजरी माफिया बजरी को सड़क पर खाली कर मौके से फरार हो गए.

dholpur latest news, Saipau Police Station, धौलपुर की खबर

धौलपुर. जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने एक दर्जन से अधिक चंबल बजरी का परिवहन करते हुए ट्रैक्टर ट्रॉलियों के खिलाफ छापेमारी के साथ-साथ कार्रवाई की. बता दें कि पुलिस के दबाव को देखकर बजरी माफिया बजरी को सड़क पर खाली कर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से भारी तादाद में बजरी के साथ एक ट्रैक्टर ट्रॉली को भी बरामद किया. पुलिस की ओर से अचानक की गई इस कार्रवाई से बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया.

पुलिस का बजरी माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी

थाना प्रभारी रामकेश मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सुप्रीम कोर्ट की ओर से रोक के बाद बजरी का परिवहन करने वाले माफियाओं के खिलाफ धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, इस अभियान के दौरान इलाके की सैपऊ थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के तसीमों गांव के पास एक दर्जन से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली में बजरी को भरकर माफिया उत्तर प्रदेश की तरफ ले जा रहे है.

इस पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीम गठित कर तसीमो गांव पहुंचकर बजरी माफियाओं की घेराबंदी की. पुलिस के दबाव को देख बजरी माफिया पार्वती नदी की तरफ जाने वाले सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली को खाली कर फरार हो गए.

पढ़ें- विधिक सेवा सप्ताह के तहत विधिक सेवा शिविर का आयोजन

इस दौरान पुलिस ने चंबल बजरी से भरे हुए एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ लिया. वहीं, एक दर्जन से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी को बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि फरार हुए बजरी माफियाओं को चिन्हित कर लिया है. जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. प्रकरण में पुलिस और खनिज विभाग को साथ लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details