राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत...दूसरा घायल

धौलपुर जिले में राजस्थान और उत्तर प्रदेश सीमा पर सोमवार अलसुबह एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा (Uncontrolled bike riding youth collides with divider) गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई .बल्कि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया है.

By

Published : Jul 4, 2022, 5:55 PM IST

Bikes of two youths riding uncontrolled bikes collided
घटना स्थल की तस्वीर

धौलपुर. राजस्थान और उत्तर प्रदेश सीमा पर सोमवार अलसुबह एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा (Uncontrolled bike riding youth collides with divider) गई. बाइक के डिवाइडर से टकराने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई. जबकि हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों युवकों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. जहां मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर घायल युवक को ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया है.

घायल की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे उच्च उपचार के लिए जयपुर रेफर कर दिया. मृतक के परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. घटना को लेकर कोतवाली थाने के एएसआई नरसिंह धाकरे ने बताया कि बाइक सवार युवक बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव कासोटी खेड़ा गांव निवासी राज शर्मा पुत्र पातीराम (20) अपने दोस्त बरखेड़ा निवासी दीपक त्यागी के साथ बाइक से जयपुर से काम करके वापस धौलपुर लौट रहा था. कैंथरी बॉर्डर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में राज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें:Barmer Road Accident: पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत

जबकि उसका दोस्त आशिष गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए चिकित्सकों ने जयपुर रेफर किया है. सोमवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details