राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टरट्रॉली ने वृद्ध को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

धौलपुर के बाड़ी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने वृद्ध को टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 22, 2020, 11:26 PM IST

dholpur news, धौलपुर न्यूज
वृद्ध की ट्रैक्टर से कुचलने पर हुई मौत

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके में एक वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला गांव रीछरी का है, जहां बाड़ी से मजदूरी कर बाजार से घर का सामान खरीद अपने घर लौट रहे एक 55 वर्षीय वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हादसे को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

वृद्ध की ट्रैक्टर से कुचलने पर हुई मौत

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने वृद्ध के शव का में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें:जोधपुर: एनसीबी की कार्रवाई में 33 किलो अफीम बरामद, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक मृतक गांव रीछरी निवासी 55 वर्षीय चौरजी बाड़ी से मजदूरी कर अपने घर का बाजार से सामान खरीद अपने गांव जा रहा था. तभी गांव में घर से कुछ ही दूरी पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने वृद्ध को टक्कर मार दी.

ग्रामीणों के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रॉली के दोनों पहिये वृद्ध के ऊपर से निकल गए, जिससे वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई और हादसे को देख घटना स्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details