राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: ट्रैक्टर से बाइक सवार महिला-पुरुष को कुचलने वाला बजरी माफिया गिरफ्तार

By

Published : Jan 5, 2021, 6:44 AM IST

Updated : Jan 5, 2021, 7:54 AM IST

धौलपुर के जिला परिषद चौराहे पर बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार महिला एवं पुरुष को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में बाइक चालक और महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 22 वर्षीय बजरी माफिया को गिरफ्तार कर लिया है.

gravel mafia arrested, dholpur police
ट्रैक्टर से बाइक सवार पति-पत्नी को कुचलने वाला बजरी माफिया गिरफ्तार

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 11b पर हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी से आगे जिला परिषद चौराहे पर बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली ने तेज रफ्तार में 3 जनवरी देर शाम को बाइक सवार महिला एवं पुरुष को टक्कर मार दी थी. दर्दनाक हादसे में बाइक चालक एवं पीछे बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 22 वर्षीय बजरी माफिया को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस की ओर से पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया 3 जनवरी देर शाम को बाइक चालक प्रभात ठाकुर अपने चीफ इंजीनियर की पत्नी सुनीता शर्मा को आवास पर छोड़ने जा रहा था, लेकिन हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी से आगे जिला परिषद चौराहे पर बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बजरी से भरे ट्रैक्टर के चालक ने बाइक सवार महिला एवं पुरुष को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने एनएच 11b पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया.

यह भी पढ़ें-गहलोत-पायलट: राजस्थान कांग्रेस में पिघलने लगी राजनीतिक कटुता की 'बर्फ'

मामले को बढ़ता देख पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे, जिन्होंने समझाइश कर मामले को शांत कराया था. हादसे के समय ही स्थानीय पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया था. सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई कर 22 वर्षीय आरोपी बजरी माफिया रामकेश पुत्र रामस्वरूप गुर्जर निवासी मोरोली थाना इलाका कोतवाली को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Jan 5, 2021, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details