राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, बुजुर्ग घायल

By

Published : Apr 13, 2020, 9:18 PM IST

धौलपुर में गांव विचोला में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में 63 साल के वृद्ध के गोली लग गई. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

धौलपुर न्यूज, dholpur news
दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग

धौलपुर.जिले के मनिया थाना क्षेत्र के गांव विचोला में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. जिसमें गोली लगने से 63 साल के वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया. फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. घायल वृद्ध को परिजनों ने राजकीय चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां वृद्ध का उपचार किया जा रहा है.

दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग

पीड़ित पक्ष के विजय कुमार ने बताया कि गांव के ही एक पक्ष से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. पुरानी रंजिश को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष आमने सामने हो चुके हैं. पीड़ित ने बताया सोमवार को देर शाम बैंक से पैसे निकालकर दुकान पर घरेलू सामान खरीदने के लिए गया था. जहां पहले से ही खड़े आरोपी पक्ष के लोगों से कहासुनी हो गई.

पढ़ें.बाड़मेर से भेजे गए कोरोना नमूनों को जोधपुर मेडिकल कॉलेज ने किया रिजेक्ट

दोनों पक्षों में तू-तू, मैं-मैं के बाद गाली गलौज शुरू हो गया. उसके बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने लामबद्ध होकर पीड़ित पक्ष पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में पैर में गोली लगने से पीड़ित पक्ष का 63 वर्षीय राम हेत पुत्र काशीराम गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ेंःचरवाहों की मदद के लिए राजस्थान के सांसद ने किया ट्वीट, चरखी दादरी के विधायक ने दी शरण

फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. उधर, आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घायल वृद्ध को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार किया जा रहा है. पीड़ित पक्ष ने मनिया पुलिस थाना के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर पेश कर दी है. पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details