राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः तालाब में तैरता मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके के दौनारी गांव में एक युवक की लाश तालाब में तैरती हुई मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गई. बता दें कि तालाब पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी.

By

Published : Nov 5, 2019, 9:15 PM IST

Youth's body found floating in pond, dholpur news, धौलपुर न्यूज

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना इलाके के दौनारी गांव में एक युवक की लाश तालाब में तैरती हुई मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गई. जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय गजेंद्र पुत्र नेमीचंद जाटव निवासी बरेलपुरा बीमारी के चलते लम्बे समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

युवक की लाश तालाब में मिली तैरती हुई

पुलिस ने बताया युवक पिछले पांच दिन पूर्व घर से लापता हो गया था. जिसकी परिजन आस-पास तलाश कर रहे थे, लेकिन युवक का सुराग नहीं लगा. मंगलवार को युवक की लाश दौनारी गांव के तालाब में तैरती हुई मिली है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सैपऊ थाना पुलिस को दी. पुलिस और उपखंड प्रशासन ने घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से मृतक का शव बाहर निकाला.

पढ़ेंःधौलपुर: विद्युत सतर्कता दल की 17 जगहों पर छापेमारी, 6 लाख से ज्यादा जुर्माना वसूलेगा विभाग

उधर घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ. बता दें कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सीएचसी के शवगृह में रखवाया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details