राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः युवक के सिर में गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या

धौलपुर में बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

By

Published : Apr 22, 2020, 12:43 PM IST

धौलपुर खबर,Dholpur news
बदमाशों ने युवक को गोली मारकर की हत्या

धौलपुर. जिले के बाड़ी थाना इलाके के गांव तिलूवा का अड्डा में बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने घर में सो रहे युवक के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई. बदमाश वारदात को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो गए. वारदात की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने बाड़ी थाना पुलिस को दी.

बदमाशों ने युवक को गोली मारकर की हत्या

पुलिस पहुंची मौके पर

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय चिकित्सालय के शवगृह में रखवा दिया है. बदमाशों ने लूटपाट नहीं कर सिर्फ हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. जिससे मामला पुरानी रंजिश का भी प्रतीत हो रहा है

युवक की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक बाड़ी थाना इलाके के गांव तिलुवा का अड्डा निवासी 30 वर्षीय संजीव कोली बीती रात मकान के कमरे में सो रहा था. वहीं उसका पुत्र दूसरे कमरे में सो रहा था. रात करीब 1 बजे के आसपास हथियारबंद बदमाश संजीव के घर पहुंच गए. जिन्होंने संजीव के कमरे में घुसकर उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने से युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

फायरिंग से लोगों में दहशत

बदमाश गांव में फायरिंग करते हुए दहशत फैलाकर वारदात को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो गए. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. वारदात स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने बाड़ी थाना पुलिस को दी.

पढ़ेंः लॉकडाउन का उल्लंघन: धौलपुर पुलिस की सख्ती, उठक-बैठक के साथ चलवाई मेंढक की चाल

शव को मोर्चरी में रखवाया

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया है, वारदात स्थल से घटना से संबंधित नमूने लिए जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक मामला प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश का प्रतीत हो रहा है. जिसे लेकर युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. बदमाशों ने लूटपाट और डकैती की घटना को अंजाम नहीं दिया है. वहीं पुलिस ने बताया मामला पुरानी रंजिश का है. फिलहाल मृतक का शव मोर्चरी में रखवा दिया है. जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने टीम गठित कर अज्ञात बदमाशों की तलाशी की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details