राजस्थान

rajasthan

डकैत जगन गुर्जर की पत्नी कोमेश गुर्जर गिरफ्तार, भतीजे जंडेल गुर्जर से कराई थी हत्या

By

Published : Jul 5, 2020, 6:16 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 7:17 PM IST

धौलपुर पुलिस ने जेल में बंद में डकैत जगन गुर्जर की पत्नी कोमेश गुर्जर और उसके भतीजे विनय गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, बीते 21 अप्रैल को कोली समाज के 32 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसी प्रकरण में दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

धौलपुर समाचार, dholpur news
डकैत जगन गुर्जर की पत्नी कोमेश गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर.जिले के बाड़ी थाना इलाके के गांव तिलुआ का अड्डा में बीते 21 अप्रैल को कोली समाज के 32 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले का खुलासा करते हुए रविवार को पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि हत्या के षड्यंत्र की मुख्य आरोपी जेल में बंद डकैत जगन गुर्जर की पत्नी एवं पूर्व दस्यु कोमेश गुर्जर है. इसके साथ ही हत्या करने वाले युवक विनय गुर्जर को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर कोमेश गुर्जर ने ही युवक की हत्या कराई थी. फिलहाल, पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

डकैत जगन गुर्जर की पत्नी कोमेश गुर्जर गिरफ्तार

एसपी मृदुल कच्छावा ने जानकारी देते हुए बताया साल 2014 में रामू पुत्र छीतरिया गुर्जर की कोली समाज के लोगों द्वार बाड़ी में हत्या कर दी गई थी. तत्कालीन समय में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. लेकिन मृतक रामू जेल में बंद डकैत जगन गुर्जर की पत्नी कोमेश गुर्जर का छोटा भाई था. इसी के चलते कोमेश गुर्जर ने कोली समाज के युवक संजीव कुमार की हत्या की साजिश रची थी.

पढ़ें-भरतपुरः दलित नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि बीते 21 अप्रैल की देर रात को कोमेश गुर्जर ने अपने भतीजे जंडेल गुर्जर से 32 वर्षीय संजीव कोली की गोली मारकर निर्मम हत्या कराई थी, जिस प्रकरण में पुलिस टीम ने बारिकी से अनुसंधान किया. इस दौरान बाड़ी पुलिस एवं साइबर सेल टीम ने कड़ी मेहनत कर हत्या के षड्यंत्र की मुलजिम कोमेश गुर्जर एवं उसके भतीजे जंडेल गुर्जर को गिरफ्तार किया है. एसपी का कहना है कि कोमेश गुर्जर का एक छोटा भाई रवि गुर्जर भी जेल में बंद है. इस हत्या के साजिश में वह भी शामिल था.

Last Updated : Jul 5, 2020, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details