राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : भरे बाजार फायरिंग कर दहशत फैलाने का आरोपी डकैत जगन गुर्जर दो दिन पीसी रिमांड पर

चाय विक्रेता से मारपीट कर भरे बाजार में फायरिंग करने के मामले में पुलिस गिरफ्त में चल रहे डाकू जगन गुर्जर को बाड़ी पुलिस ने डाकू को जिला न्यायालय धौलपुर कोर्ट में पेश किया, जिस पर कोर्ट ने जगन गुर्जर को पुलिस को 2 दिन के पीसी रिमांड पर दे दिया है.

By

Published : Jul 14, 2019, 5:20 AM IST

भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में दस्यु जगन गुर्जर को जिला न्यायालय धौलपुर कोर्ट में पेश किया

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व चाय विक्रेता से मारपीट कर भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में डाकू जगन गुर्जर को जिला न्यायालय धौलपुर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से डाकू जगन गुर्जर को बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को 2 दिन के पीसी रिमांड पर भेज दिया गया है. थानाधिकारी अमित कुमार शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत के चलते पूरे जिले में एक ही मजिस्ट्रेट के समक्ष सभी रिमांड आरोपियों को पेश किया गया था. पुलिस ने विभिन्न मामलों की पूछताछ के लिए जिला न्यायालय के न्यायाधीश से आरोपी डाकू जगन गुर्जर को 2 दिन के पीसी रिमांड पर देने की मांग की थी. जिस पर जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट ने अपनी स्वीकृति देते हुए डाकूजगन गुर्जर को पुलिस को 2 दिन के पीसी रिमांड पर दिया है.

भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में दस्यु जगन गुर्जर को जिला न्यायालय धौलपुर कोर्ट में पेश किया

वहीं मामले की जांच कर रहे महाराज बाग पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि जिला न्यायालय कोर्ट के आदेश पर बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस आरोपी डाकू जगन गुर्जर को 2 दिन के पीसी रिमांड पर लेकर आयी है. जिससे बाड़ी कस्बे के बसेड़ी रोड अस्पताल के पास पूर्व में की गई वारदात और वारदात में शामिल स्कॉर्पियो गाड़ी को लेकर पूछताछ की जाएगी. और दो दिन बाद डाकू जगन गुर्जर को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

गौरतलब है कि 12 जून 2019 को डकैत जगन गुर्जर ने अपने तीन साथियों के साथ बाड़ी शहर के सरकारी अस्पताल के सामने चाय विक्रेता से बदला लेने के लिए हथियारों से लैस होकर उपद्रव मचाया था. डकैत ने चाय विक्रेता से मारपीट कर भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details