राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डकैत भारत गुर्जर का मामा चढ़ा पुलिस के हत्थे, 315 बोर के 28 जिंदा कारतूस बरामद

डकैत भारत गुर्जर का मामा चढ़ा पुलिस के हत्थे. वह डकैत को कारतूस सप्लाई करने जा रहा था तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. डकैत के पास 315 बोर के 28 जिंदा कारतूस बरामद हुए है.

By

Published : Jun 20, 2019, 3:22 AM IST

डकैत भारत गुर्जर का मामा चढ़ा पुलिस के हत्थे

बाड़ी (धौलपुर). 19 जून जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अजय सिंह के निर्देशन में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डकैत भारत गुर्जर के मामा को 28 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी मामा डकैत भारत गुर्जर को जंगलों में कारतूस सप्लाई करने जा रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चंदनपुरा घाटी के जंगलों से दबोच लिया.

डकैत भारत गुर्जर का मामा चढ़ा पुलिस के हत्थे


बाड़ी सदर थाना प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में डकैतों और बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान बाड़ी सदर थाना पुलिस को सूचना मिली की चंदेल पुरा के जंगलों में एक व्यक्ति हथियारों और कारतूसों के साथ संदिग्ध स्थिति में खड़ा हुआ है. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए टीम गठित कर आरोपी की जंगलों में जाकर घेराबंदी की. घेराबंदी कर आरोपी को पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया. आरोपी से तलाशी लेने पर 28 जिंदा कारतूस 315 बोर के बरामद हुए. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम गुमान सिंह पुत्र पदम सिंह गुर्जर निवासी बेसोरा थाना गढ़ी बाजना जिला भरतपुर बताया.आरोपी गुमान सिंह ने बताया कि वह डकैत भारत गुर्जर का सगा मामा है. कुछ दिनों पूर्व भारत डकैतों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें उसके कारतूस खत्म हो गए थे. ऐसे में डकैत को कारतूस पहुंचाने जा रहा था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि कारतूस कहां से लाया था. और अब तक कितने डकैतों और बदमाशों को अवैध हथियार और कारतूस सप्लाई कर चुका है. पुलिस ने संभावना व्यक्त की है पूछताछ के दौरान आरोपी से बड़े मामलों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details