राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : खेत में काम कर रहे किसान पर डकैत ने किया हमला

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव सेवर में डकैत केशव गुर्जर ने खेत पर काम कर रहे किसान पर हमला कर दिया. लहूलुहान किसान को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं डकैत ने युवक पर हमला करते हुए बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा से सिफारिश कराने की बात कही है.

By

Published : Jul 18, 2019, 9:17 AM IST

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव सेवर में डकैत केशव ने किया खेत पर काम कर रहे किसान पर हमला

धौलपुर. जिले में जहां एक ओर दस्यु जगन गुर्जर का आतंक अभी पूरी तरह थमा नहीं है,वहीं डांग में दूसरे एक डकैत ने मारपीट की घटना के साथ दस्तक दी है. जगन के बाद अब डांग क्षेत्र में डकैत केशव गुर्जर ने सेवर गांव के एक खेत में आराम कर रहे किसान पर अपने साथियों के साथ हमला कर दिया. डकैत ने कुल्हाड़ी से वार कर पैर काटने का प्रयास किया. घटना में किसान बुरी तरह लहूलुहान हो गया. जिसे ग्रामीणों द्वारा बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूरे मामले में नई बात यह है कि डकैत केशव गुर्जर ने हमले के दौरान किसान से बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा से सिफारिश कराने की बात कही है. मामले में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने जांच के साथ किसान को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है.

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव सेवर में डकैत केशव ने किया खेत पर काम कर रहे किसान पर हमला

जानकारी के अनुसार बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के सेवर गांव निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह ठाकुर अपने खेतों पर ट्रैक्टर चला रहा था. इस दौरान सायपुर गांव निवासी डकैत केशव गुर्जर अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और हथियारों के बल पर युवक को चारों ओर से घेर लिया. इसके बाद उन्होंने कुल्हाड़ी से वार कर युवक के दोनों पैर लहूलुहान कर दिए. और बंदूक से वार किया. इस दौरान जब पीड़ित ने उनसे छोड़ने की गुहार लगाई तो कहा कि तेरी सिफारिश बाड़ी विधायक मलिंगा करेगा,तब छोड़ूंगा. बाद में जब ग्रामीण खेत की और आते दिखे तो डकैत केशव गुर्जर अपने साथियों के साथ डांग क्षेत्र के जंगल की और भाग गया.

घटना के बाद ग्रामीण घायल को लेकर बाड़ी अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. घायल जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, घायल जीतेंद्र की हालत गंभीर होने के चलते ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने जितेंद्र को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.


वहीं घटना को लेकर जितेंद्र के पिता राजेंद्र सिंह ने थाने पर उपस्थित होकर एक तहरीर दी है. मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी एएसआई संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि राजेंद्र सिंह ने मामले को लेकर एक तहरीर रिपोर्ट दी है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details