राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में दो बाइकों की आपस में भिड़ंत, महिला सहित तीन घायल

धौलपुर के बसेड़ी सड़क मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक महिला सहित तीन जने घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत के चलते उपचार देकर अस्पताल प्रशासन ने सभी को किया जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

By

Published : Jul 11, 2019, 1:45 AM IST

अस्पताल में भर्ती घायल

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के रेवई गांव के पास दो बाइकों में भिड़ंत हो गई. घटना में एक महिला सहित दो युवक घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाड़ी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जब दोनों पक्ष के परिजन अस्पताल पहुंचे तो घटना को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए झगड़ा करने लगे. झगड़े को लेकर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों और घायलों के परिजनों में हो रहे झगड़े को समझाइश कर शांत कराया. वहीं दूसरी ओर अस्पताल प्रशासन ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक महिला सहित तीन हुए घायल

घटना को करौली निवासी घायल युवक ने बाड़ी सदर थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि वह और उसके मामा आविद बसेड़ी से मोटरसाइकिल से बाड़ी की ओर आ रहे थे, की रेवई गांव के पास दूसरी बाइक पर सवार युवक और उसकी पत्नी और एक अन्य महिला जो बाइक पर बैठे हुए थे ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी. ऐसे में दोनों के साथ दूसरे पक्ष की दोनों महिलाएं सड़क पर गिर गई और सभी लोग घायल हो गए. अस्पताल पहुंचने पर आरोपी युवक अपने साथ करीब आधा दर्जन युवकों को लेकर आया और दोनों से मारपीट करते हुए गाली गलौज की. ऐसे में जब पुलिस मौके पर पहुंची तब मामले में समझाइश हो सकी.


मामले की जांच कर रहे बाड़ी सदर थाने के हेड कांस्टेबल पूरन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बाड़ी बसेड़ी सड़क मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में हुए घायलों को सूचना पर पहुंचे और बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. एक पक्ष की ओर से को लेकर सदर थाना पुलिस के समक्ष तहरीर पेश की. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details