राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क पर कर रही गाय से टकराए बाइक सवार...तीनों गंभीर रूप से घायल

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच 11बी स्थित गांव सुनीपुर के पास तीन बाइक सवारों की बाइक गाय से टकरा गई. हादसे में तीनो बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए

By

Published : Jun 3, 2019, 9:55 AM IST

सड़क पर कर रही गाय से टकराए बाइक सवार

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच 11बी स्थित गांव सुनीपुर के पास तीन बाइक सवारों की बाइक गाय से टकरा गई. हादसे में तीनो बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रैफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के खेरागढ़ निबासी 35 वर्षीय दिनेश जाटव, 33 वर्षीय नरेश जाटव और 40 वर्षीय प्रताप सिंह एक बाइक पर सवार होकर सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव सुरारी में रिश्तेदारी में शामिल होने जा रहे थे. एनएच 11बी पर सुनीपुर गांव के पास सड़क क्रॉस कर रही गाय से बाइक सवार युवकों की टक्कर हो गई. जिससे बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए.

सड़क पर कर रही गाय से टकराए बाइक सवार

घटना को देख लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से 108 एम्बुलेंस द्वारा सभी घायलों को बाड़ी के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां तीनों की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रैफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details