राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़ी में आवारा जानवरों के हमले में अधेड़ महिला घायल, हालत गंभीर

बाड़ी में सुबह टहलने के लिए निकली महिला पर आवारा पशुओं के झुंड़ ने हमला कर दिया, जिसमें महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज जारी है.

By

Published : Jun 26, 2019, 12:44 PM IST

सामान्य चिकित्सालय, बाड़ी, धौलपुर

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के तुलसीवन रोड पर टहलने जा रही 55 वर्षीय अधेड़ महिला पर आवारा जानवरों ने हमला कर दिया. आवारा जानवरों के हमले में अधेड़ महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. मौके पर खड़े स्थानीय लोगों ने महिला को आवारा जानवरों से बचाया. घायल अवस्था में महिला को परिजनों ने बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां महिला के गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

आवारा पशुओं के हमले में महिला घायल

जानकारी के मुताबिक शहर निवासी 55 वर्षीय अधेड़ महिला मुन्नी पत्नी रामबाबू सुबह घर से टहलने के लिए निकली थी. टहलते समय महिला पर तुलसीवन रोड स्थित आवारा जानवरों के झुंड ने हमला बोल दिया. आवारा जानवरों ने सींग से अधेड़ पर हमला किया था, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. हादसे को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने महिला को जानवरों के चंगुल से मुक्त कराया. लेकिन, महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. परिजनों ने घायल अवस्था में बाड़ी राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया. जहां महिला के गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details