राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः 2 युवकों पर अश्लील हरकत करने के साथ मारपीट का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में एक महिला और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 5, 2020, 5:22 AM IST

dholpur news, rajasthan news,  indecent act
2 युवकों पर अश्लील हरकत करने के साथ मारपीट का आरोप

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 फरवरी को खेतों पर चारा लेने गई मां और उसकी बेटी के साथ दो युवकों द्वारा मारपीट कर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

2 युवकों पर अश्लील हरकत करने के साथ मारपीट का आरोप

बता दें, कि बाड़ी सदर थाना पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता ने तहरीर में बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ खेतों पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. इसी दौरान गांव के ही 2 युवकों ने उसके और उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस दौरान पीड़िता और उसकी पुत्री ने जब विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने मारपीट भी कर दी. प्रकरण में पीड़िता ने पुत्री को साथ लेकर मंगलवार को बाड़ी सदर थाना पुलिस के समक्ष नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है.

पढ़ेंःश्रीगंगानगर: राजकीय विद्यालय में बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ के विरोध में पानी की टंकी पर चढ़े ग्रामीण

वहीं, पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 509 आईपीसी और 7,8 पोक्सो एक्ट में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया पीड़िता और उसकी पुत्री के बयान लिए जा रहे हैं. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शीघ्र कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details