राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 4, 2020, 12:41 PM IST

ETV Bharat / state

दौसा में सड़क हादसा, बस और ट्रोले की टक्कर में 15 घायल

दौसा में मंगलवार सुबह सड़क हादसा हो गया. हादसा नेशनल हाइवे 21 पर हुआ. जहां ट्रोले ने बस को टक्कर मार दी. हादसा सिकंदरा थाना क्षेत्र के रेटा के समीप हुआ. हादसे के दौरान बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए.

road accident in dausa, 15 injured, दौसा में सड़क हादसा
दौसा में अलसुबह बड़ा सड़क हादसा

दौसा.जिले से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे के दौरान घायलों को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर रेटा के समीप भरतपुर से जयपुर जा रही रोडवेज बस को पीछे से आ रहा ट्रक ओवरटेक करने चक्कर में बस से भिड़ गया. जिससे बस में सवार तकरीबन 15 यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची सिकंदरा थाना पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती करवाया.

दौसा में अलसुबह बड़ा सड़क हादसा...

नेशनल हाइवे संख्या- 21 पर रेटा गांव के समीप मंगलवार को ट्रोले ने राजस्थान रोडवेज की बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में बस में सवार करीब 15 यात्री घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से दौसा जिला अस्पताल में भिजवाया. बताया जा रहा है कि यह बस जयपुर के वैशाली नगर डिपो की थी और रूपवास से जयपुर जा रही थी. इसी दौरान सिकंदरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव के समीप यह हादसा हुआ.

पढ़ें-झालावाड़: राता देवी मंदिर में जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली पलटी, 3 महिलाएं गंभीर घायल

बस चालक ने बताया कि भरतपुर के रूपवास सवारियां भरकर जयपुर के वैशाली नगर डिपो के लिए रवाना हुआ था. इसी दौरान मंगलवार को नेशनल हाइवे पर रेखा के समीप पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अचानक आगे लाकर ब्रेक लगा दिए, जिससे ट्रक में भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में बस में सवार तकरीबन 15 सवारियां घायल हो गई.

घायलों को सिकंदरा पुलिस और एंबुलेंस की सहायता से दौसा जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. पुलिस का कहना है कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया. जहां सभी का इलाज जारी है, घायलों के परिजनों को भी सूचना कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details