राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 24, 2019, 7:02 PM IST

ETV Bharat / state

हत्या और लूट के 13 आरोपी गिरफ्तार, दौसा पुलिस ने बदमाशों से 2 विदेशी पिस्तौल और 3 कारें भी की बरामद

दौसा में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 वाहन और दो विदेशी पिस्टल सहित 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया. ये बदमाश गगन पंडित गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं और इन पर हत्या, लूट, अपहरण जैसे कई मामले दर्ज हैं.

दौसा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Major action by police in Dausa

दौसा.शहर के सैंथल और सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 वाहन और दो आधुनिक पिस्तौल सहित गगन पंडित गैंग के 13 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों पर हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, चोरी, जमीन-मकानों पर कब्जे के आरोप हैं.

3 कार, 2 पिस्तौल सहित हत्या और लूट के 13 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

दरअसल, बोरदा में एक शराब के ठेके पर आधी रात को सेल्समैन के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णिया और एएसपी अखिलेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में सदर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह और सैंथल थाना प्रभारी रामशरण शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर यह कार्रवाई की गई.

पढ़ें: 1 दिसंबर से सभी टोल प्लाजा पर फास्टैग होगा अनिवार्य...जल्द बनवा लें नहीं तो उठाने पड़ सकते हैं ये नुकसान

इस मामले को लेकर सदर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों को गगन पंडित का खास शागिर्द रूपा मीणा ऑपरेट करता है. जो कि प्रताप नगर, मालवीय नगर, खोनागोरियां, शिवदासपुरा, बस्सी, कानोता, तुंगा के साथ जयपुर ग्रामीण, दौसा और करौली में भी लूट व डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं.

वहीं रविंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के खिलाफ कई थानों में केस दर्ज हैं. जिसमें दौसा जिले के भी मंडावर, रामगढ़, पचवारा कोतवाली, दौसा और महुआ थाने में कई संगीन मामले दर्ज हैं. इन बदमाशों के पास से 3 कार और 2 विदेशी पिस्टल बरामद की गई हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही हैं. इन आरोपियों से और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details