राजस्थान

rajasthan

दौसाः जानलेवा हमले के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2019, 11:45 PM IST

करीब डेढ़ माह पूर्व जिला मुख्यालय के गेटोलाव रोड पर एक दंपत्ति और बुजुर्ग पर जानलेवा हमले के मामले में दौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसमें वारदात को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

Dausa accused arrested,दौसा आरोपियों किया गिरफ्तार

दौसा.जिले के सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डेढ़ माह पूर्व जिला मुख्यालय के गेटोलाव रोड पर एक दंपत्ति पर जानलेवा हमले करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, सदर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि 18 अगस्त को जमीनी विवाद के चलते अज्ञात लोगों ने जगदीश गुर्जर के घर में घुसकर मारपीट की थी. जिसके बाद 19 अगस्त को उम्मेद गुर्जर ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जयपुर के कमल मीणा गैंग के मनीष शर्मा, रमेश शर्मा और कृष्ण मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि मनीष कमल मीणा गैंग का शूटर है और अन्य आरोपी कई थानों के वारंटी है.

यह भी पढे़ं. VIRAL VIDEO: पुलिस के बाबू पर वर्दी का रौब, बानसूर शराब के ठेके पर जमकर मचाया उत्पात

आपको बता दें कि सभी बदमाश जयपुर के आसपास के इलाकों में लूटपाट और जमीन विवाद में मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं. वहीं, पूछताछ में अपराधियों ने स्वीकार किया है कि गोपाल मीणा के पुत्र विजय के कहने पर जगदीश गुर्जर पर जानलेवा हमला किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details