राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : पिस्टल के दम पर कार चालक को बंधक बना कर लूटा

दौसा जिले में चोरी, लूट जैसी घटनाएं आम हो गई है. बता दें कि ऐसा ही एक मामला जिले के महुआ थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक इनोवा कार में बैठकर जा रहे लोगों को पिस्टल के दम पर बंधक बनाकर लूट लिया.

By

Published : Jul 10, 2019, 3:18 PM IST

दौसा में पिस्टल के दम पर कार चालक को बंधक बना कर लूटा

दौसा.जिले में दिनोंदिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं.पुलिस का खौफ अपराधियों में से खत्म होता जा रहा है. पुलिस का स्लोगन अपराधियों में भय आमजन में विश्वास कहीं नजर आ रहा. जिले में आए दिन चोरी, लूट जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. बता दें कि मंगलवार रात भी ऐसा ही लूट का मामला सामने आया है. जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक इनोवा कार को चालक से पिस्टल के दम पर उनका समान, नगदी और इनोवा कार लेकर फरार हो गए.

बता दें कि जिले के महुवा थाना क्षेत्र के मंडवार रोड पर देर रात कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने कट्टा और पिस्टल दिखाकर इनोवा कार सवार दो युवकों को बंदक बना लिया और करीब दो घंटे तक कट्टे की नोक पर घुमाते रहे. बाद में बदमाश दोनों युवकों को खेड़ली थाना इलाका क्षेत्र में छोड़ कर भाग गए. जानकारी मिलते ही महुवा और मण्डावर पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन बदमाश इनोवा कार को लेकर भाग निकले.

दौसा में पिस्टल के दम पर कार चालक को बंधक बना कर लूटा

महुवा डीएसपी शंकरलाल मीना ने घटना की जानकारी लेकर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खगाले और पुलिस टीम को एस आई महावीर सिंह के नेतृत्व में मेवात के लिए रवाना किया. डीएसपी ने बताया कि आरोपी की बोलचाल और भाषा से मेवात इलाके के होने की आशंका है. जहां तलाश में पुलिस टीम को रवाना किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details