राजस्थान

rajasthan

चूरू: फांसी के फंदे से झूलता मिला 22 वर्षीय युवक का शव, कारणों का खुलासा नहीं

By

Published : Sep 2, 2020, 9:21 PM IST

चूरू के सदर थाना इलाके में बुधवार को एक युवक फांसी के फंदे से झूलता मिला, जिसके बाद उसके शव को मोर्चरी में रखवाया गया. अब परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

चूरू समाचार, churu news
युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

चूरू.प्रदेश में कोरोना काल में सुसाइड के मामलों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बुधवार को चूरू के सदर थाना इलाके में एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय भरतियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, युवक की खुदकुशी करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 32 शिव कॉलोनी में बुधवार को 22 वर्षीय युवक पवन मेघवाल का शव उसके घर के कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर झूलता मिला. इसके बाद परिजनों द्वारा सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने आस पड़ोस के लोगों की सहायता से शव को फंदे से उतरवाकर मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों की उपस्थिति में पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

पढ़ें-चूरू: पुरानी रंजिश को लेकर किसान पर जानलेवा हमला, 3 घायल

प्रथम दृष्टया पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है. वहीं, 22 वर्षीय युवक ने किन परिस्थितियों में यह खौफनाक कदम उठाया, अभी इन कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस मामले की हर एक पहलू पर जांच कर रही है. मृतक पवन मेघवाल ने खुदकुशी जैसा घातक कदम उस वक्त उठाया जब उसके माता पिता और भाई भी मजदूरी करने गए हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details