राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सुविधाओं के अभाव में धूल फांक रहा 23 साल पुराना चूरू बस स्टैंड...पीने के पानी तक की नहीं है व्यवस्था

जिले का 23 साल पुराना रोडवेज बस स्टैंड आज भी सुविधाओं के अभाव में धूल फांक रहा है. आलम यह है कि यहां यात्री आना पसंद नहीं करते हैं. हर समय बस स्टैंड पर वीरानगी छाई रहती है.

By

Published : Mar 20, 2019, 5:28 PM IST

Updated : Mar 20, 2019, 7:27 PM IST

सुविधाओं की धूल फांक रहा 23 साल पुराना चूरू बस स्टैंड

चूरू.जिले का 23 साल पुराना रोडवेज बस स्टैंड आज भी सुविधाओं केअभाव मेंधूल फांक रहा है. सुविधाओं के अभाव की वजह से ही यहां यात्री आना पसंद नहीं करते हैं. हर समय बस स्टैंड पर वीरानगी छाई रहती है.

जिला मुख्यालय के इस बस स्टैंड पर यात्रियों के बैठने के लिए गिनती की कुर्सियां हैं. यहां शौचालय की सुविधाएं भी नहीं है. हालांति, पूछताछ खिड़की बनाई गई है लेकिन, जवाब देने के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

वहीं, रोडवेज एसोसिएशन से जुड़े एक कर्मचारी ने कहा कि शहर में तीन दूसरे स्थानों पर भी बस स्टैंड हैं. इसका एक कारण यह भी है जिसकी वजह से यात्री यहां आना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन, यह भी सच है कि सुविधाएं नहीं हैं.

सुविधाओं की धूल फांक रहा 23 साल पुराना चूरू बस स्टैंड

कर्मचारी ने बताया कि यहां तक की बस स्टैंड पर शौचालय का निर्माण भी डिपो के कर्मचारियों ने ही मिलकर बनाया है. उसने बताया कि जिला प्रशासन से इस बारे में कई दफा मिल चुके हैं बावजूद कोई समस्या का हल नहीं निकला.

उधर, एक यात्री ने बताया कि ये बस स्टैंड कई साल से सुविधाओं के अभाव में हैं. इसलिए यात्री यहां आना पसंद नहीं करते हैं, मजबूरी में लोग दूसरी जगह से बस पकड़ते हैं. यात्री ने बताया कि यहां पीने के पानी तक की सुविधाएं नहीं है. बसों की जानकारी देने के लिए यहां कोई कर्मचारी नहीं है.

Last Updated : Mar 20, 2019, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details