राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुलाल लगाने पर प्रिंसिपल मैडम ने की छात्रा की पिटाई, आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला

पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि कडवासर गांव के सरकारी स्कूल की प्रिन्सिपल स्वीटी शर्मा ने उन्हें धमकाने की कोशिश की और गुलाल लगाने पर थप्पड़ भी मारा.

By

Published : Mar 24, 2019, 12:33 PM IST

पीड़ित छात्रा

चूरू. प्रदेश के चूरू जिले के गांव कडवासर में सरकारी स्कूल के शिक्षकों की आपसी गुटबाजी स्टूडेन्टस पर भारी पड रही है. होली से एक दिन पहले यह गुटबाजी तब जगजाहिर हुई जब गुलाल लगाने पर स्कूल की प्रधानाचार्य ने छात्रा को थप्पड़ रसीद कर दिया.

स्कूल प्रिंसिपल स्वीटी शर्मा

दरअसल स्कूल के शिक्षकों और प्रिंसिपल के बीच आपसी मतभेद लंबे समय से चल रहा है. होली से एक दिन पहले प्रिंसिपल ने यह आदेश दिया कि स्कूल में कोई होली नहीं खेलेगा. लेकिन स्टाफ के अन्य शिक्षकों ने बच्चों से यह कह दिया कि आपको होली खेलने का पूरा अधिकार है. ऐसे में जब छात्राओं ने होली खेली और प्रिंसिपल मैडम को गुस्सा आ गया.

CLICK कर देखें VIDEO

पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि कडवासर गांव के सरकारी स्कूल की प्रिन्सिपल स्वीटी शर्मा ने उन्हें धमकाने की कोशिश की और गुलाल लगाने पर थप्पड़ भी मारा. पीड़ित छात्रा ने बताया कि होली खेलने की अनुमति भी उन्हें मैडम ने ही दी थी. जबकि प्रिंसिपल स्वीटी शर्मा ने तमाम आरोपों से इनकार किया है.

प्रिंसिपल स्वीटी शर्मा ने कहा है कि उन्होंने छात्राओं को पहले ही चेतावनी दी थी. छात्राओं को होली खेलने की कोई अनुमति नहीं दी गई थी. इसके बावजूद छात्राओं ने होली खेली. उन्होंने कहा कि स्कूल की प्रिंसिपल होने के नाते छात्राओं को उनका आदेश मानना चाहिए था. आदेश नहीं मानने की स्थिति में उन्हें एक्शन लेने का अधिकार है. उधर ग्रामिणों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन करते हुए स्कूल का स्टाफ बदलने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details