राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 19, 2021, 10:21 PM IST

Updated : Apr 19, 2021, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग बच्ची बनी मां, स्कूल से आते वक्त हुआ था दुष्कर्म

चूरू के तारानगर में एक नाबालिग बच्ची मां बनी है. दरअसल, नाबालिग बच्ची के साथ नौ महीने पहले दुष्कर्म हुआ था. बीते 11 अप्रैल को पेट में दर्द होने पर जब परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तो वहां पर नाबालिग बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया.

नाबालिग बच्ची बनी मां  तारानगर न्यूज  चूरू न्यूज  रेप इन तारानगर  रेप इन राजस्थान  नाबालिग से रेप  नाबालिग बनी मां  Mother became a minor  Minor rape  Rape in Rajasthan  Rape in Taranagar  Churu News  Taranagar News  Minor girl becomes a mother
नाबालिग बच्ची बनी मां

तारानगर (चूरू).तारानगर में एक नाबालिग बच्ची मां बनी है. नाबालिग बच्ची की उम्र करीब 16 साल है. बीते कुछ दिनों पहले उसने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया. दरअसल, नाबालिग के साथ नौ महीने पहले दुष्कर्म हुआ था. फिलहाल, नाबालिग के परिजनों ने तारानगर थाने में मामला दर्ज करवा दिया है.

तारानगर थानाधिकारी का बयान...

बता दें, नाबालिग बच्ची के मां बनने की खबर से परिजनों के होश उड़ गए. परिवार वालों ने जब बच्ची को समझा बुझाकर पूछा, तब उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में परिजनों को बताया. नाबालिग के अनुसार, करीब नौ महीने पहले जब वो स्कूल से घर आ रही थी. उस समय गांव के ही एक युवक ने उसे गांव से दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की कहानी सुन पिता हक्के-बक्के रह गए और शुक्रवार को पुलिस थाने में गांव के ही युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें:ईंट भट्ठे पर काम करने वाले 2 दरिंदों ने बच्ची के साथ किया गैंग रेप

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग बच्ची गांव के ही एक स्कूल में पढ़ती है. उसके पेट में काफी समय से दर्द हो रहा था, पूछने पर उसने बताया, लीवर में खराबी है. इसी वजह से पेट में दर्द है. बीते 11 अप्रैल को उसके पेट में तेज दर्द होने पर तारानगर के सरकारी अस्पताल में परिजन ले गए. जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें:नाबालिग बच्ची का अपहरण कर गैंग रेप, अश्लील फोटो भी वायरल किए

नाबालिग बच्ची के बच्चे को जन्म देने के बाद परिजन हैरान रह गए. पूछने पर उसने नौ महीने पहले स्कूल से घर आते वक्त दुष्कर्म की बात बताई और डर की वजह से उसने पहले ये बात किसी को नहीं बताई. फिलहाल, पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर जांच की जा रही है.

Last Updated : Apr 19, 2021, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details