राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फायरिंग और मारपीट की घटना के विरोध में चूरू का सरदारशहर कस्बा रहा बंद

चूरू जिले के सरदारशहर तहसील सोमवार को पूर्णतया बंद रही. पूर्व पार्षद व वर्तमान पार्षद के पिता के साथ-साथ उसके परिजनों के साथ भी 14 जून को मारपीट हुई. मारपीट के बाद हुई हवाई फायरिंग के विरोध में सर्व समाज ने सोमवार को सरदारशहर बंद बुलाया था, जिसका असर साफ-साफ देखने को मिला.

By

Published : Jun 17, 2019, 9:43 PM IST

चूरू के सरदारशहर में तनाव

चूरू. जिले के सरदारशहर तहसील में पार्षद के साथ हुई मारपीट और हवाई फायरिंग की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते क्षेत्र में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. सर्व समाज ने सरदारशहर बंद बुलाया गया, जिसका असर पूरे शहर पर देखा गया.

चूरू के सरदारशहर में तनाव

घटना के 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. इसी के चलते सोमवार को सर्व समाज की ओर से सरदारशहर बंद बुलाया गया. जिसका दिन भर जबरदस्त असर देखा गया. पार्षद के साथ हुई घटना के विरोध में सरदारशहर सोमवार को पूर्ण रूप से बंद रहा. सर्व समाज के लोगों ने बंद के दौरान गांधी चौक के आगे पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की भी मांग की. बंद के दौरान शहर की कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसलिए शहर भर में भारी पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

बता दें कि 14 जून को वार्ड नंबर 23 में कुछ युवकों ने पूर्व पार्षद व वर्तमान पार्षद के पिता कमल नाई के साथ-साथ कमल नाई के बेटे और बेटी से मारपीट की. आरोपी हवाई फायरिंग कर फरार हो गए थे. मामले में सभी आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details