राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

5 जून से अपहृत व्यापारी मनोज शर्मा का मिला शव

चूरू में असम के व्यवसायी मनोज शर्मा के अपहरण के मामले में पुलिस को खेत में एक युवक का शव मिला है. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुला शव की शिनाख्त करवाई. जिसमें परिजनों ने शव को मनोज का बताया.

By

Published : Jun 15, 2019, 1:47 PM IST

लापता युवक मनोज शर्मा का मिला शव

चूरू. जिले में बहुचर्चित असम के व्यवसायी मनोज शर्मा के अपहरण के मामले में एक खुलासा हुआ. युवक की तलाश कर रही चूरू पुलिस को गांव पूलासर के एक खेत मे शनिवार को युवक का शव मिला. बता दें कि जिस खेत मे युवक का शव मिला है. वह अपहरण के मामले में नामजद आरोपी पवन तिवाड़ी का है.

पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुला शव की शिनाख्त करवा ली है.शव 5 जून से लापता मनोज शर्मा का है. शव खेत में दबाया हुआ था.मामले की गम्भीरता को देखते हुए खुद कार्यवाहक एसपी प्रकाश शर्मा मौके पर पहुंचे और चूरू से एफएसल टीम को मौके पर बुला साक्ष्य जुटाएं.

लापता युवक मनोज शर्मा का मिला शव

खेत में युवक के शव मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई.वहीं पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को राउंडअप किया है. जिसमें एक मुख्य नामजद आरोपी पवन तिवाड़ी है.वहीं अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर व्यवसायी की हत्या क्यों की गई. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details