राजस्थान

rajasthan

चूरू जिला जेल में बंदी के पास मिले 5 मोबाइल फोन

By

Published : Oct 5, 2020, 4:31 AM IST

चूरू कारागृह में बंदी के पास से तलाशी अभियान के दौरान बैटरी के साथ 5 मोबाइल फोन मिले हैं, जिसे जब्त कर लिया गया है. साथ ही जेल प्रसाशन की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Churu news, district jail, mobile phones found
चूरू जिला जेल में बंदी के पास मिले 5 मोबाइल फोन

चूरू.जिला कारागृह में बंदियों के पास मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. ऐसे में जेल की सुरक्षा पर भी अब यहां सवाल खड़े हो रहे है. यहां एक बार फिर कारागृह में बंदी के पास से तलाशी अभियान के दौरान बैटरी के साथ 5 मोबाइल फोन मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है और जेल प्रसाशन की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चूरू जिला जेल में बंदी के पास मिले 5 मोबाइल फोन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन की ओर से कारागृह में सर्च अभियान शुरू किया गया. इस दौरान एक बंदी कारागृह में पानी की टंकी के पास जाने लगा प्रहरियों को जब शक हुआ, तो उन्होंने बंदी से पूछताछ शुरू की तो बंदी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जिस पर बंदी जगदीश कुमार प्रजापत के सामान की तलाशी ली तो यहां जेल प्रहरियों को 5 मोबाइल फोन मिले.

यह भी पढ़ें-पुलिस पर भरोसा नहीं, बारां में हुई दुष्कर्म की घटना की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच हो : भाजपा

बता दें कि इससे पहले भी जेल की दीवार के पास बंदियों को तंबाकू के पाउच पहुंचाने की फिराक में घूमते हुए एक युवक को जेल प्रहरियों ने पकड़कर कोतवाली थाना पुलिस के हवाले किया था. इससे पहले भी जिला जेल में मोबाइल फोन मिलने का मामला सामने आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details