राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: बाल अपचारी ने कहा घर की याद आ रही थी इसलिए भाग गया

बाल संप्रेषण गृह से भागे दुष्कर्म मामले के बाल अपचारी की रविवार को बाल अधिकारिता विभाग के अधिकारियों ने काउंसलिंग की. जहां बाल संप्रेषण गृह से गार्ड को चकमा दे फरार हुए बाल अपचारी ने बताया कि परिजनों की याद आने पर वह शनिवार को बाल संप्रेषण गृह से फरार हुआ था.

By

Published : Mar 7, 2021, 11:47 PM IST

child abuser,  child communication house
बाल संप्रेषण गृह से भागे दुष्कर्म मामले के बाल अपचारी की रविवार को बाल अधिकारिता विभाग के अधिकारियों ने काउंसलिंग की

चूरू.बाल संप्रेषण गृह से भागे दुष्कर्म मामले के बाल अपचारी की रविवार को बाल अधिकारिता विभाग के अधिकारियों ने काउंसलिंग की. जहां बाल संप्रेषण गृह से गार्ड को चकमा दे फरार हुए बाल अपचारी ने बताया कि परिजनों की याद आने पर वह शनिवार को बाल संप्रेषण गृह से फरार हुआ था तो इधर बाल अपचारी के भागने की सूचना मिलने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया था.

पढ़ें:बजरी माफियाओं ने एक परिवार पर किया हमला, 6 लोग घायल

बाल संप्रेषण गृह के अधीक्षक ने बताया कि संप्रेषण गृह से फरार हुए बाल अपचारी की तलाश के लिए आनन-फानन में टीमों का गठन किया गया और जब बाल अपचारी शहर के पंखा सर्किल से बस में बैठकर भागने की फिराक में था, तभी उसे सम्प्रेषण गृह के कर्मचारियों ने पकड़ लिया और राहत की सांस ली.

बाल अपचारी को पकड़ा

संप्रेषण गृह से बाल अपचारियों के गार्ड को गच्चा देकर भागने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बाल अपचारी यहां से फरार हो चुके हैं. वर्ष 2014 में दो बाल अपचारी गार्ड से मारपीट कर यहां से फरार हुए थे और उसके बाद पिछले वर्ष भी तीन बाल अपचारी रसोई के रास्ते से यहां से भागने में सफल हुए थे. अधीक्षक ने बताया कि बाल अपचारियों की निगरानी के लिए यहां पर्याप्त स्टाफ है और संप्रेषण गृह में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details