राजस्थान

rajasthan

चूरू में बड़ा हादसा टलाः ट्रेन की चपेट में आई कार, लोगों ने कूदकर बचाई जान

By

Published : Jan 8, 2020, 11:24 PM IST

चूरू में सालासर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में बोलेरो कार आ गई. जिसके बाद कार में बैठे पांच छः लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. घटना सिरसला और हड़ियाल के बीच रेलवे ट्रैक पर बोलेरो कार फस जाने के कारण हुई. वहीं हादसे के बाद करीबन डेढ घंटे तक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन खड़ी रही.

churu news, चूरू में ट्रेन और कार भिड़त, ट्रेन की चपेट में आई कार, rajasthan news , चूरू में ट्रेन कार की टक्कर, लोगों ने कूदकर बचाई जान
ट्रेन की चपेट में आई कार

चूरू.जिले के निकटवर्ती सिरसाला के पास बुधवार शाम सालासर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आई बोलेरो कार के हादसे में परखच्चे उड़ गए. दरअसल यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक्सप्रेस ट्रेन चूरू से रवाना होकर राजगढ़ की ओर जा रही थी. सिरसला और हड़ियाल के बीच रेलवे ट्रैक पर बोलेरो कार फस गई. जिसके बाद कार में बैठे पांच छः लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. इतने में ही सामने से आ रही ट्रेन ने बोलेरो को टक्कर मार दी.

ट्रेन की चपेट में आई कार

बता दें कि हादसा कितना भयावह था इसका अंदाजा कार के हालात देखकर ही लगाए जा सकते है. साथ ही गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ. हालांकि टक्कर से रेल इंजन का पाइप फट गया. जिसके चलते ट्रेन हादसे के बाद करीबन डेढ घंटे तक रेलवे ट्रैक पर खड़ी रही. मौके पर मौजूद लोगों की माने तो बोलेरो कार टक्कर के बाद तकरीबन 200 मीटर तक रेलवे ट्रैक पर घसीटते चली गई.

पढ़ेंः Special: 74 साल की हुई Rajasthan University, लेकिन धीरे-धीरे खोती जा रही है अपनी साख

हादसे की सूचना के बाद मौके पर आरपीएफ और दुधवाखारा थाना पुलिस पहुंची और रेलवे ट्रैक को क्लियर करवाया और मौके पर पहुंचे रेल कर्मचारियों ने दूसरा इंजन मंगवाकर ट्रेन को रवाना करवाया. वहीं अब आरपीएफ पुलिस आरोपी कार चालक के खिलाफ रेल में बैठे यात्रियों की जान जोखिम में डालने सहित कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details