राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः सुजानगढ़ में ट्रक और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत

चूरू के सुजानगढ़ सालासर सड़क मार्ग पर ट्रक और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहे दूसरे युवक का पैर कट गया.

By

Published : Sep 2, 2020, 9:29 PM IST

churu sujangarh news rajasthan news
चूरू में सड़क हादसे में हुई एक युवक की मौत

सुजानगढ़ (चूरू). सुजानगढ़ सालासर सड़क मार्ग पर धां-भीमसर के बीच बुधवार को ट्रक और बाइक की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहे दूसरे युवक का पैर कट गया.

चूरू में सड़क हादसे में हुई एक युवक की मौत

बता दें कि बाइक सवार दोनों युवक ऑनलाइन सामान की डिलीवरी देने सुजानगढ़ से सालासर जा रहे थे. तभी धां से आगे पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने अचानक बाइक को टक्कर मार दी. जिसके कारण बाइक आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई. जिससे बाइक पर सवार सुजानगढ़ निवासी रवि पंवार की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा बाइक चला रहे छापर निवासी किशन का हादसे में पैर कट गया.

हादसे की सूचना मिलते ही निजी संस्थान के संयोजक श्याम स्वर्णकार, नरेश और नेमीचंद निजी एम्बूलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को सुजानगढ़ के राजकीय बगड़िया चिकित्सालय लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को जयपुर रेफर कर दिया. लेकिन रवि की इसी दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःचूरू: पुरानी रंजिश को लेकर किसान पर जानलेवा हमला, 3 घायल

घटना की जानकारी मिलने पर सीआई मनोज कुमार भाटीवाड़ भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार हादसे में मृत रवि पंवार की नवंबर में शादी हुई थी और उसकी पत्नी सात महीने से गर्भवती है. वहीं, गनीमत रही कि बाइक चला रहे किशन ने हेलमेट पहन रखा था जिसकी वजह से उसकी जान बच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details