राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार में लगी आग...बड़ा हादसा टला

चूरू जिला मुख्यालय की नई सड़क पर बुधवार देर शाम अचानक एक खड़ी कार में आग लग गई. कार में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया...

By

Published : Jun 5, 2019, 9:42 PM IST

Updated : Jun 6, 2019, 12:02 AM IST

कार में लगी आग...बड़ा हादसा टला

चूरू. जिला मुख्यालय की नई सड़क पर बुधवार देर शाम शहर की नई सड़क पर एक कांप्लेक्स के आगे खड़ी कार में अचानक आग लग गई . देखते ही देखते कार से आग की लपटें उठने लगी. मोके पर मौजूद लोगों ने कार की आग बुझाने के कई प्रयत्न किए, लेकिन, सफल नहीं हो सके.

मौके पर मौजूद लोगों ने नगरपरिषद की दमकल को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया . लेकिन, तब तक कार अंदर से जलकर राख हो चुकी थी. वहीं, कार में आग लगने की घटना के बाद मौके पर लोगो की भी काफी भीड़ लग गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची.

चूरूः कार में लगी आग...बड़ा हादसा टला

कार के मालिक गुलाम हुसैन गोरी का कहना है कि कार में आग भीषण गर्मी के कारण लगी. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि कार में आग गेस किट के लीक होने पर लगी है. उधर, दमकल के चालक नोरंगलाल ने बताया कि वक्त रहते कार की आग पर काबू नही पाया जाता तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था. क्योंकि जिस स्थान पर कार में आग लगी थी वहां से चंद कदमो की दूरी पर पेट्रोल पम्प है.

अवैध रिफलिंग का खेल
जानकारी अनुसार शहर की बहुत सी जगहों पर अवैध रूप से घरेलू गैस सिलेंडर की कारो में रिफलिंग की जा रही है. लेकिन रसद विभाग ने इन अवैध रूप से रिफलिंग करने वाले पर मेहरबानी बना रखी है.

Last Updated : Jun 6, 2019, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details