राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: 35 लाख की डकैती मामले में MP से संदिग्ध गिरफ्तार

निम्बाहेड़ा के कोतवाली थाना इलाके में इसी माह दिन दहाड़े हुई 35 लाख रुपए की डकैती के मामले में एक संदिग्ध मध्यप्रदेश से पकड़ा गया है. इसे निम्बाहेड़ा पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. फिलहाल, अधिकारी इस बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं.

By

Published : Apr 27, 2021, 10:31 PM IST

चित्तौड़गढ़ न्यूज  क्राइम न्यूज  डकैती  क्राइम इन राजस्थान  35 लाख की डकैती  Robbery of 35 lakhs  Crime in Rajasthan  Robbery  Chittorgarh News  Crime news
MP से संदिग्ध गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.गत 3 अप्रैल को डकैती की वारदात हुई थी. इसमें बाइक सवार होकर आए पांच हथियार बन्द बदमाश निम्बाहेड़ा में उदयपुर मार्ग स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में घुस गए थे. यहां बैंक स्टाफ और ग्राहकों को धमका व मारपीट कर के करीब 35 लाख रुपए लूट लिए थे.

इस मामले में निम्बाहेड़ा कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया. पुलिस की कई टीम कस मामले की जांच में लगा दी थी. इस मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है औऱ सन्दिग्ध को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि मोबाइल नंबरों के आधार पर जांच कर रही पुलिस ने मध्यप्रदेश के सागर थाना पुलिस से सहयोग से एक संदिग्ध को पकड़ा किया है.

यह भी पढ़ें:कोटा में पकड़ा गया अंतरराज्यीय मोबाइल चोर, 20 लाख के फोन बरामद

जानकारी के अनुसार पकड़े गए युवक का नाम मनोज यादव बताया जा रहा है, जो मूलतः मध्यप्रदेश के सागर जिले के भूतेश्वर क्षेत्र में ठिकाना बदल कर रहा था. संदिग्ध को पकड़ने के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने चित्तौड़गढ़ पुलिस को सौंपा है. जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. संदिग्ध नंबरों के आधार पर पुलिस मनोज तक पहुंच पाई है. हालांकि, पूछताछ के बाद डकैती के इस मामले में पूरा खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी इस मामले पर खुल कर बोलने से कतरा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details