राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़: जेल में बंदी झगड़े, पीड़ित का जेल प्रहरी पर भी आरोप

चित्तौड़गढ़ में भीलवाड़ा मार्ग स्थित जिला कारागृह में बंदी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट में घायल बंदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित ने जेल प्रहरी पर भी आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 8, 2021, 10:00 AM IST

chittorgarh news, चित्तौड़गढ़ जेल में झगड़ा
चित्तौड़गढ़ जेल में झगड़े बंदी

चित्तौड़गढ़. चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय स्थित जिला जेल में बंदियों के आपसी झगड़े का मामला सामने आया है. इसमें एक बंदी को चोट लगने पर उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. परिजनों ने जांच में देरी व जेल में तैनात जेलकर्मी पर ही मारपीट का आरोप लगाया है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ पुलिस ने नाबालिग को कर्नाटक से किया रेस्क्यू, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि 2 बंदियों के बीच रविवार को झगड़ा हुआ था. जिला जेल में मादक पदार्थ तस्करी के मामले में बन्द चल रहे विचाराधीन बंदी कालू पुत्र अंबालाल तेली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसने जेल स्टाफ पर मारपीट का आरोप लगाया है. उसने बताया कि जेल में जेल प्रहरी योगेश ने उसके साथ मारपीट की है. वहीं, बंदी के परिजन भी जिला चिकित्सालय पहुंचे हैं. उन्होंने भी जेल प्रबंधन पर आरोप लगाए हैं.

चित्तौड़गढ़ जेल में झगड़े बंदी

पढ़ें:जयपुर: बैंक कियोस्क संचालक लूट मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसीपी कार्यालय में व्यापार मंडल सौंपेगा ज्ञापन

वहीं, इस मामले में जेल प्रबंधन इस मामले को कैदियों का आपसी विवाद बता रहा है. एनडीपीएस के मामले में बंद कालू पुत्र अंबालाल तेली का फिलहाल जिला अस्पताल में उपचार कराया है. जेल प्रबंधन और जिला प्रशासन के उच्च अधिकारी अब तक जिला अस्पताल नहीं पहुंचे हैं, जिसे लेकर परिजनों में खासा रोष है. वहीं, जेल प्रहरी हेड कांस्टेबल योगेश ने बताया कि जेल में बंदी देवराज, प्रेमसिंह व कालू में झगड़ा हुआ था. इसमें कालू के चोट लगी, जिस पर उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. वहीं, जानकारी मिली है कि बंदी के पेट में गंभीर चोट लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details