राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ः भतीजे ने चाचा और चचेरी बहन पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में बुधवार को भतीजे ने अपने चाचा और उनकी बेटी पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी. जिसके बाद घायलों को गंभीरावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Feb 6, 2020, 3:32 AM IST

rajasthan news, Chittorgarh news, जिला अस्पताल में भर्ती, पेट्रोल छिड़क लगाई आग, सदर थाना क्षेत्र
पेट्रोल छिड़क लगाई आग

चित्तौड़गढ़.शहर के सदर थाना क्षेत्र में एक भतीजे ने बुधवार दोपहर अपने चाचा और और चचेरी बहन को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. दोनों घायलों को गंभीरावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है.

भतीजे ने चाचा और चचेरी बहन पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र में सेंती के भैरूलाल गुर्जर और उसकी 17 वर्षीय पुत्री पूजा बुधवार शाम 4 बजे दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान उसी के भतीजे रमेश ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा कर जान से मारने की कोशिश की है. इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. साथ ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पढ़ेंः राजधानी के 'रण' में BJP के करीब 350 नेताओं का डेरा, कहा- देश बदला है, अब दिल्ली की बारी

लोगों ने आग बुझा कर पिता-पुत्री को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया. वहीं दोनों करीब 50 प्रतिशत तक झुलस गए है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है. वहीं चिकित्सकों ने दोनों का उपचार शुरू कर दिया है.

आरोपी के पिता नारायण ने बताया कि पूरा परिवार रमेश से परेशान है. वह आदतन शराबी है. बुधवार को भी शराब के नशे में उसने यह घटना की. इस संदर्भ में कई बार सदर थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके परिणाम स्वरूप आज उसने पेट्रोल डाल कर दुकान पर बैठे पिता-पुत्री पर आग लगा जान लेने का प्रयास किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details