राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 19, 2021, 5:26 PM IST

Updated : Jun 19, 2021, 11:25 PM IST

ETV Bharat / state

वायरल वीडियो में देखें हैवानियत की हद, श्वान के बाद अब गोवंश की पत्थर से वार कर हत्या

बेजुबान जानवरों पर जुल्म की दास्तां थमने का नाम नहीं ले रही है. जहां बीते एक दिन पहले अलवर जिले में कुछ लोगों ने एक कुत्ते के तीन पैर बड़ी बेरहमी से काट दिए थे. वहीं एक ही दिन में चित्तौड़गढ़ जिले में हैवानियत भरी दो खबरें सामने आई हैं. यहां पर पहले तो एक श्वान की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. वहीं सुबह से शाम ही नहीं हुई कि एक गोवंश की पत्थरों से वार कर हत्या का मामला सामने आ गया.

animal cruelty  cow slaughter in chittorgarh  crime in chittorgarh  चित्तौड़गढ़ न्यूज  वायरल वीडियो न्यूज  गोवंश की हत्या  बेजुबान जानवर  गोवंश की पत्थर से वार हत्या  Viral Video News
वायरल वीडियो में देखें हैवानियत की हद

चित्तौड़गढ़.बेगूं थाना क्षेत्र के ठुकराई गांव में गोवंश की हत्या का मामला सामने आया है. गोवंश पर पत्थर से वार करते हुए का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संबंध में ग्रामीणों की ओर से एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है, जिस पर पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल, वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता.

यह भी पढ़ें:अलवर जैसी हैवानियत चित्तौड़गढ़ में भी, पत्थर से सिर कुचल श्वान की हत्या

जानकारी में सामने आया, बेगूं थाना क्षेत्र के ठुकराई गांव में 3-4 गोवंश की हत्या हुई है. इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली तो उनमें रोष व्याप्त हो गया. आरोपियों को पकड़ने को लेकर ग्रामीणों ने नजर रखना शुरू की. इसमें सामने आया कि गांव में ही रहने वाला सोहनलाल उर्फ पप्पू पुत्र देवीलाल धाकड़ गोवंश पर पत्थर से वार कर हत्या कर रहा है. लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखें हैवानियत की हद

इस संबंध में ठुकराई गांव निवासी सुनील जैन, संजय सुथार, ओम प्रकाश धाकड़, शांतिलाल धाकड़ और अंबालाल धाकड़ सहित अन्य ग्रामीणों ने बेगूं पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया, करीब चार-पांच दिन पहले और शनिवार को आरोपी सोहनलाल गोवंश की निर्मम हत्या कर रहा है. आरोपी अब तक 3 से 4 गोवंश की हत्या कर चुका है.

यह भी पढ़ें:इंसानियत का बेरहम चेहरा : आपसी विवाद में पड़ोस के पालतू कुत्ते के काट डाले तीन पैर...देखें VIDEO

ग्रामीणों ने इस व्यक्ति को समझाया तो उल्टा वह ग्रामीणों के साथ गाली-गलौज करने लग गया और मारपीट पर उतर आया. रिपोर्ट में ग्रामीणों ने आरोप लगाया, यह आपराधिक कार्य कर रहा है, जिसे रोकना आवश्यक है. आरोपी के गोवंश की हत्या करते हुए वीडियो लोगों के पास उपलब्ध है. इधर, बेगूं थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और वीडियो की पुष्टि भी की जा रही है.

Last Updated : Jun 19, 2021, 11:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details