राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी CP जोशी का दावा, कहा- रिकॉर्ड वोटों से होगी जीत

चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी ने सोमवार को मतदान किया. वहीं ETV भारत से खास चर्चा में उन्होंने कहा कि वे रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेंगे.

By

Published : Apr 29, 2019, 9:24 PM IST

Updated : Apr 29, 2019, 10:43 PM IST

चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी

चित्तौड़गढ़. राजस्थान में सोमवार को प्रदेश की 13 संसदीय सीटों के लिए मतदान हो गया. इनमें चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट भी शामिल है. मतदान के बाद वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी ने रिकॉर्ड जीत का दावा किया है.

चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी ETV भारत से चर्चा करते हुए

सबसे पहले ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए जोशी ने दावा किया कि क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं के चेहरे के भाव को देखते हुए उन्हें उम्मीद है कि वे बहुत बड़ी जीत हासिल करने वाले हैं. एक सवाल के जवाब में जोशी ने कहा कि पिछले 5 साल के दौरान केंद्र सरकार के जरिए क्षेत्र का लगातार विकास होने के नाते मोदी उनकी जीत का आधार बनेंगे.

अपनी अगली योजनाओं के बारे में जोशी ने बताया कि केंद्र की तमाम योजनाओं को चित्तौड़गढ़ के धरातल पर लाया जाएगा. वहीं एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी, हेल्थ इंस्टीट्यूट, स्किल डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट, आदिवासी भाइयों को वनाधिकार का पट्टा, स्पोर्ट्स में मल्टीपल स्पोर्ट्स कंपलेक्स आदि उनकी योजनाओं में शामिल रहेगी. कांग्रेस की नई योजना पर भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस 60 साल तक क्या कर रही थी.

उन्होंने कहा कि जो अपनी पार्टी के ही नहीं हुए वे जनता का क्या भला करेंगे. कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है. गत विधानसभा चुनाव में 10 दिन में कर्जमाफी और बेरोजगार युवकों को 3 हजार प्रतिमाह भत्ता देने की योजना सबके सामने है. कांग्रेस ने गत चुनाव में जनता की भावना के साथ इन योजनाओं के जरिए खिलवाड़ किया. बता दें कि इस संसदीय क्षेत्र में हालांकि 10 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है. लेकिन जोशी का प्रमुख मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह इडवा के साथ है.

Last Updated : Apr 29, 2019, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details