राजस्थान

rajasthan

पुरुष की हत्या के बाद जंगल में ले जाकर जला दिया शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

By

Published : Dec 12, 2020, 5:21 PM IST

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ी सदर थाना इलाके में शुक्रवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक पुरुष की हत्या कर दी. उसके बाद शव जंगल में ले जाकर जला दिया. घटना की जानकारी शनिवार को मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. फिलहाल शव की शिनाख्तगी नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चित्तौड़गढ़ की ताजा हिंदी खबरें, rajasthan latest hindi news
चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ी सदरथाना क्षेत्र में मिली पुरुष की जली लाश

चित्तौड़गढ़.जिले के निंबाहेड़ा सदर थाना इलाके के धनोरा गांव में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक पुरुष की हत्या कर शव को जंगल में डाल कर जला दिया. घटना की जानकारी शनिवार को मिली. जिसके बाद सूचना पर निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस और पुलिस उप अधीक्षक मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल पुरुष के शव की शिनाख्त नहीं हुई है. शव शिनाख्तगी के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी.

जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा सदर थाना इलाके अंतर्गत धनोरा गांव के जंगल में ये जला हुआ शव मिला है. यहां जंगल में ग्रामीणों की ओर से मिट्टी खोदी गई थी, जिससे बड़ा गड्ढा हो गया था. इस गड्ढे में शव डाल कर जलाया गया था.

पढ़ें-कोहरे की आगोश में चित्तौड़गढ़...सड़कों पर रेंगते नजर आए वाहन, हादसे में दो की मौत

वहीं, शनिवार सुबह इस क्षेत्र में आए लोगों ने शव देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी. इस पर निंबाहेड़ा पुलिस उप अधीक्षक जगराम मीणा, सदर थानाधिकारी फूलचंद टेलर मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मौके पर अज्ञात बदमाशों ने शव को गड्ढे में डाल कर जलाया था. प्रारंभिक रूप से शव पर शक्कर डाल कर जलाने की बात कही जा रही है. पुलिस ने आस-पास के ग्रामीणों को भी मौके पर बुलाया और शव दिखा कर शिनाख्तगी के प्रयास किए, लेकिन किसी ने भी इसकी पहचान नहीं की है.

बताया जा रहा है कि शव करीब 90 प्रतिशत से अधिक जल चुका है. ऐसे में उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है. प्रारंभिक तौर पर बताया जा रहा है कि हत्या कर शव को गड्ढे में लाकर जलाया गया होगा. एकांत होने के कारण क्षेत्र में लोगों की आवाजाही भी बहुत ही कम रहती है. ऐसे में इस तरफ रात के समय किसी का ध्यान नहीं जाता है. निंबाहेड़ा पुलिस उप अधीक्षक जगराम मीणा ने घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दी है. मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया जा रहा है जिससे कि साक्ष्य जुटाए जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details