राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road accident in Chittorgarh: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, पत्नी बाल-बाल बची

भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाइवे पर हुई एक दुर्घटना में डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी जख्मी हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 22, 2023, 8:23 PM IST

accident on Bhilwara Chittorgarh national highway, bike rider death in the incident, wife injured
Road accident in Chittorgarh: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, पत्नी बाल-बाल बची

चित्तौड़गढ़. भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाइवे पर मंगलवार शाम एक दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी जख्मी हो गई. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. बाइक सवार अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदारी में जा रहा था कि रास्ते में डंपर ने चपेट में ले लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा.

सूचना पर गंगरार पुलिस थाने से सहायक पुलिस उपनिरीक्षक देवीलाल अस्पताल पहुंचे जहां डेट गांव निवासी चंपालाल गुर्जर द्वारा रिपोर्ट दी गई. सहायक पुलिस उप निरीक्षक देवीलाल के अनुसार रिपोर्ट में बताया गया कि उसके पिता 65 वर्षीय भगवान लाल आज दोपहर बाद बाइक लेकर गंगरार इलाके में किसी रिश्तेदारी के लिए निकले थे. मां मोहिनी बच्चे उनके साथ थी. गांव से थोड़ी दूर पहुंचे थे कि विश्राम कुटीर के पास डंपर ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में उसके पिता भगवान लाल बुरी तरह से घायल हो गया. जबकि मोहिनी बाई भी चोटिल हो गई.

पढ़ें:अलवर में कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, महिला की मौत

सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और एंबुलेंस की सहायता से दोनों को अस्पताल लाया गया. जहां जांच के बाद उसके पिता को मृत घोषित कर दिया गया. मोहनी बाई को इस दुर्घटना में हल्की खरोच आई थी. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. सूचना पर बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के अध्यक्ष कमल गुर्जर सहित समाज के कई लोग भी पहुंच गए. सहायक पुलिस उपरीक्षक के अनुसार पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details