राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : वाहन की टक्कर से बाइक नाले में गिरी...दो युवतियां सहित तीन गंभीर घायल

भंवरमाता के दर्शन कर लौट रहे श्राध्दालुओं की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक नाले में जा गिरी और उस पर सवार तीन गंभीर घायल हो गए.

By

Published : Apr 22, 2019, 11:33 AM IST

वाहन की टक्कर से बाइक नाले में गिरी तीन गंभीर घायल

प्रतापगढ़. जिले के छोटी सादड़ी के भंवरमाता रोड पर शनि मंदिर के समीप नाले पर रविवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक नाले में गिर गई. जिससे उस पर सवार दो युवतियों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से छोटीसादड़ी सामुदायिक चिकित्सालय भर्ती कराया गया.

वाहन की टक्कर से बाइक नाले में गिरी तीन गंभीर घायल

जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी निवासी शौकीन पुत्र गोपाल हरिजन, ज्योति पुत्री शंकरलाल, लता पुत्री मदनलाल हरिजन निवासी भीलवाड़ा रविवार शाम करीब 5 बजे भंवरमाता के दर्शन कर छोटीसादड़ी आ रहे थे. इस दौरान शनि मंदिर के समीप नाले पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे बाइक नाले में जा गिरी. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी. इस पर पायलट ललितसिंह और ईएमटी कमलेश धनगर एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और घायलों को छोटी सादड़ी सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रेफर कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में समाज के लोग और घायलों के परिजन चिकित्सालय पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details