राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के सामने सरस डेयरी चेयरमैन के समर्थकों का हंगामा, Video वायरल

अलवर में शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के कई जगह पर कार्यक्रम थे. इस दौरान एक कार्यक्रम रैणी में भी आयोजित हुआ. इसमें अलवर सरस डेयरी चेयरमैन बन्नाराम राम मीणा के समर्थकों ने पहले तो जितेंद्र सिंह को रोककर अपना विरोध जताया और बनना राम को डेयरी चेयरमैन के पद से नहीं हटाने की मांग रखी .....

By

Published : Mar 10, 2019, 2:55 PM IST

देखें फोटो

अलवर. जिले में शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह के कई जगह पर कार्यक्रम थे. इस दौरान एक कार्यक्रम रैणी में भी आयोजित हुआ. इसमें अलवर सरस डेयरी चेयरमैन बन्नाराम राम मीणा के समर्थकों ने पहले तो जितेंद्र सिंह को रोककर अपना विरोध जताया और बनना राम को डेयरी चेयरमैन के पद से नहीं हटाने की मांग रखी. उसके बाद बातचीत में गाली गलौच और धक्का-मुक्की शुरू हो गई.

देखें वीडियो


दरअसल, बन्नाराम मीणा को चेयरमैन के पद से हटाने की तैयारी चल रही है. उनके खिलाफ प्रस्ताव लाकर मंत्री हटा सकते हैं. इसकी सूचना मिलते ही डेयरी समिति से जुड़े हुए लोग लगातार बन्नाराम मीणा को बचाने की कवायद कर रहे हैं. शनिवार को बड़ी संख्या में समिति से जुड़े हुए लोग पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के घर पहुंचे और उनसे बन्नाराम मीणा को नहीं हटाने की मांग करने लगे.


वहीं, रैणी में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे जितेंद्र सिंह को कुछ लोगों ने रोक लिया और गहलोत से नहीं हटाने को लेकर बात कही. इस पर जितेंद्र सिंह ने कहा कि आप लोगों ने क्या गहलोत जी को फोन पर बात करते हुए सुना है. जो आप को यह पता है. इसी दौरान बातचीत करते हुए लोगों ने गाली गलौच शुरू कर दी. इस पर जितेंद्र सिंह के सर्मथक भड़क गए और धक्का मुक्की शुरू हो गई.


इस दौरान जितेंद्र सिंह को भीड़ से दूर किया गया. कुछ देर बाद जितेंद्र सिंह ने लोगों से बातचीत करते हुए उनको समझाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि वो किसी भी तरह की राजनीति में नहीं पड़ते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं.


दरअसल, अलवर सरस डेयरी चेयरमैन बन्नाराम मीणा के खिलाफ गबन, चोरी और गड़बड़ी के कई मामले चल रहे हैं. ऐसे में बीती सरकार के मंत्री उसे लगातार बचाने में लगे रहे हैं. इस सरकार में बन्ना राम मीणा को हटाने की कवायद चल रही है, तो वहीं राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ सीट से विधायक भी बन्ना राम मीणा को हटाने का दबाव बना रहे हैं. ऐसे में मीणा के समर्थक उनको नहीं हटाने की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details