राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ में13 मार्च को पुलिस के खिलाफ हल्ला बोल

हनुमानगढ़ में ठप पड़ी पुलिस कार्यप्रणाली के खिलाफ भारत की जनवादी नौजवान सभा 13 मार्च से पुलिस के खिलाफ हल्ला बोलेगी. दरअसल, पिछले 6 महीने में जिले में हुई बड़ी वारदातों में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

By

Published : Mar 10, 2019, 8:56 AM IST

देखें फोटो

हनुमानगढ़. जिले में ठप पड़ी पुलिस कार्यप्रणाली के खिलाफ भारत की जनवादी नौजवान सभा 13 मार्च से पुलिस के खिलाफ हल्ला बोलेगी. दरअसल, पिछले 6 महीने में जिले में हुई बड़ी वारदातों में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. जिससे परेशान होकर ये सभा पुलिस के खिलाफ आंदोलन की तैयारी कर रही है.


भारत की जनवादी नौजवान सभा ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता की. जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि पिछले 6 महीने में 2 हत्याएं हो चुकी हैं, चोरियां हो चुकी हैं, डकैती हो चुकी है, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. जिससे आमजन भय के माहौल में जीने को मजबूर है.

देखें वीडियो


इसी के चलते अब भारत की जनवादी नौजवान सभा 13 मार्च को जंक्शन थाने का घेराव करेगी और पुलिस को मजबूर करेगी कि वह तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करे. ताकि जो हत्यारें हैं उनको गिरफ्तार किया जाए, जो चोरियां डकैती हुई हैं उनके आरोपियों को पकड़ा जाए. उन्होंने बताया कि उनके इलाके में बच्चों के साथ छेड़छाड़ भी हुई है . जिनके आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.


भारत की जनवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष जगदीश जग्गी ने चेतावनी देते हुए कहा कि 13 मार्च से थाने का घेराव करेंगे और इस आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे और सोई हुई पुलिस को जगायेंगे. गौरतलब है कि हनुमानगढ़ में पिछले लंबे समय से पुलिस कार्यप्रणाली पूरी तरह से ठप पड़ी है. जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details