राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुजरात की युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

गुजरात की युवती से गैंगरेप मामले में रामगंज थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक का नाम मनोज जेदिया है तो दूसरे का नाम महेंद्र उर्फ पिंटू है. जिसे पुष्कर से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

By

Published : Jul 6, 2019, 3:19 PM IST

गुजरात की युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

अजमेर.जिले में गुजरात की युवती से गैंगरेप मामले में रामगंज थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें पुलिस ने पुष्कर से गिरफ्तार किया. बता दें कि पुलिस ने अब तक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुजरात की युवती से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि आरोपियों ने 10 अप्रैल की रात युवती को रामगंज इलाके में स्थित एक मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. जिस पर युवती की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जेएलएन अस्पताल छोड़ कर आरोपी फरार हो गए थे.

प्रशिक्षु आईपीएस हर्षवर्धन अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि फरार आरोपी पीसांगन कालेसरा निवासी मनोज कुमार जेदिया पुत्र रमेश चंद्र जेदिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं जेदिया के बयान पर आरोपी पुष्कर निवासी महेंद्र और पिंटू नाथ को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह था पूरा मामला

गुजरात निवासी के बयानों के अनुसार युवती दरगाह जियारत के लिए अजमेर आई थी. वह पर्वतपुरा बाईपास पर उतरी जहां एक युवक कार लेकर आया और उससे पूछा कि कहां जाना है. जिसके बाद युवक ने उसे दरगाह इलाके की गेस्ट हाउस में 700 रुपय में कमरा दिलाया और दूसरे दिन 10 अप्रैल को जब उसे दरगाह इलाके अजमेर घुमाने के लिए ले गया, लेकिन रात को वह सुभाष नगर इलाके में स्थित एक मकान में ले गया. जहां पहले से ही 5 से 6 लोग शराब के नशे में थे. जिन्होंने उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details