राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पेट्रोल पंप मालिक और उसके भतीजे से मारपीट कर 40 हजार की लूट

भरतपुर के कामां मे रविवार को देर रात डीग मार्ग पर गांव इंद्रोली के निकट संचालित पेट्रोल पम्प के मालिक और उसके भतीजे के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

By

Published : Apr 22, 2019, 2:46 PM IST

भरतपुर. कामां मे रविवार को देर रात डीग मार्ग पर गांव इंद्रोली के निकट संचालित पेट्रोल पम्प के मालिक व उसके भतीजे के साथ गांव इंद्रोली के ही असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया व उनसे करीब चालीस हजार रुपए की लूट कर भाग गए. सूचना मिलने पर कामां पुलिस ने घटना की जानकारी ली तथा घायल को कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया.

पेट्रोल पंप मालिक से मारपीट कर, 40 हजार रुपए लूटे
पेट्रोल पम्प मालिक गुड्डू पुत्र अतर सिंह ने बताया की उसने अपने परिवार के सदस्य धर्मेंद्र को इंद्रोली में एक परचून की दुकान सामान लेने के लिए भेजा था की थोड़ी देर बाद पम्प के समीप असामाजिक तत्व वहां आए और उन्होंने आते ही मारपीट करनी शुरू कर दी. उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया तथा बिक्री के जेब में रखे करीब चालीस हजार रुपए लूट कर भाग गए. सूचना मिलने पर कामां पुलिस ने घटना की जानकारी ली तथा घायल को कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details