राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर में चाकू की नोक पर डेढ़ लाख की लूट

नागौर के मकराना वृत्त में लूट का मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने गच्छीपुरा थाना इलाके में डेढ़ लाख के लूट की घटना को अंजाम दिया है. मामला थाने में दर्ज हो चुका है.

By

Published : May 8, 2019, 8:23 AM IST

नागौर में चाकू की नोक पर डेढ़ लाख की लूट

नागौर.जिले के मकराना वृत्त में गच्छीपुरा थाना इलाके में मंगलवार को एक व्यक्ति के साथ लूट का मामला सामने आया है. जहां लुटेरे चाकू की नोक पर उससे डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए. पीड़ित की पहचान सीकर निवासी सुनील पुत्र रामकिशन गुर्जर के रूप में हुई है.

नागौर में लूट की घटना

जानकारी के मुताबिक पीड़ित गच्छीपुरा से बेसरोली के बीच माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मार्फत गांव में महिलाओं का समूह बनाकर ऋण वितरण करने का कार्य करता है और हर सप्ताह गांव में जाकर पैसा वसूलता है. घटन के बाद पीड़ित ने गच्छीपुरा थाने में रिपोर्ट दी है जिसमें बताया गया है कि घटना मंगलवार की है. जब सुनील समूह के ऋण की किश्तें इकट्ठी कर मकराना भारत फाइनेंस कंपनी में जमा कराने बाइक से जा रहा था, तभी 3 बाइक सवार वहां पहुंचे और चाकू दिखाकर पैसे से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

हालांकि, गच्छीपुरा पुलिस ने घटना के बाद तत्काल ही आसपास के क्षेत्रों में नाकेबंदी कर दी. वहीं कुछ संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस ने दबिश देने की कार्रवाई भी की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details