राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ओम बिरला हार से बचना चाहते हैं तो अपना नामांकन वापस ले लें : भरत सिंह

कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी राम नारायण मीणा ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का करिश्मा खत्म हो चुका है. वह मुट्ठी भर सेठों का आदमी बन चुका है. साथ ही कहा कि बीजेपी कोई पार्टी नहीं है, वह तो सत्ता के नाम पर पीडीपी के साथ मिलकर खाने कमाने और लाल बत्ती में घूमने वाली पार्टी हो गई है.

ओम बिरला हार से बचना चाहते हैं तो अपना नामांकन वापस ले लें- मीणा

By

Published : Apr 8, 2019, 8:00 PM IST

Updated : Apr 8, 2019, 8:09 PM IST

कोटा. रामनारायण मीणा ने कहा कि पीएम मोदी मुट्ठी भर सेठों का आदमी बन चुका है. साथ ही कहा कि बीजेपी कोई पार्टी नहीं है, वह तो सत्ता के नाम पर पीडीपी के साथ मिलकर खाने कमाने और लाल बत्ती में घूमने वाली पार्टी हो गई है.

ओम बिरला हार से बचना चाहते हैं तो अपना नामांकन वापस ले लें- भरत सिंह
साथ ही कहा कि उन्होंने कोटा को बर्बाद कर दिया है. यहां के उद्योग धंधों को खत्म कर दिया है. कोटा में एयरपोर्ट होना चाहिए था. इसकी वजह से यहां से आईआईटी चली गई, इसी कारण यहां के उद्योग धंधे और कोचिंग संस्थान कमजोर हो गए. भाजपा सरकार ने कोचिंग छात्रों पर 18 फ़ीसदी जीएसटी लगाकर उन्हें भी बंद करने का प्रयास किया है.

उनके साथ मौजूद कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि कोटा बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी ही विजय होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह बिरला को हार से बचने का एक मंत्र दे सकते हैं. बिरला अपना नामांकन वापस ले ले ते है, तो वह हार से बच सकते हैं. इस दौरान उनके साथ यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, पूर्व मंत्री और विधायक सांगोद भरत सिंह, पूर्व विधायक पूनम गोयल और पीसीसी प्रवक्ता अनुप ठाकुर साथ रहे.

Last Updated : Apr 8, 2019, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details