राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भंवर जितेंद्र सिंह का भाजपा पर हमला...कहा- जिसे अलवर की भौगोलिक स्थिति नहीं पता उन्हें बना दिया प्रत्याशी

अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने कहा कि अलवर का चुनाव खासा रोचक हो चुका है. यह चुनाव अब जितेंद्र सिंह या बाबा बालक नाथ का नहीं, बल्कि जनता का चुनाव बन गया है. अलवर की जनता में खासा दुख और रोष है कि इतनी बड़ी राजनीतिक पार्टी एक ऐसे उम्मीदवार को यहां उतार देती है, जिनको शासन-प्रशासन व अलवर की भौगोलिक स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

By

Published : Apr 16, 2019, 8:18 AM IST

कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह का भाजपा पर हमला

अलवर.ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने भाजपा और भाजपा प्रत्याशी पर सीधा हमला किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले भी महंत चांदनाथ को अलवर से टिकट दिया था. अब उनके शिष्य बाबा बालक नाथ को टिकट दिया है. उनको शासन प्रशासन और अलवर की भौगोलिक स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह का भाजपा पर हमला

उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ का एक इंटरव्यू देखा था. उसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गुरु महंत चांदनाथ का अधूरा सपना पूरा करना है लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि उनके गुरु का सपना क्या था. जितेंद्र सिंह ने कहा कि अलवर में काम करने के लिए उसके एक रोडमैप की आवश्यकता होती है. इस बारे में मैं ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता.

जितेंद्र सिंह ने अलवर आई भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई विकास होता है तो जनता उसे महसूस करती है. आंकड़ों की बात करें तो कांग्रेस शासनकाल में अलवर में मेडिकल कॉलेज, रैपिड रेल और कोटकासिम में बनने वाले एयरपोर्ट की योजना थी. रैपिड रेल अकेले राजस्थान सरकार के सालाना बजट के 50 प्रतिशत के बराबर है. ऐसे में साफ है इन योजनाओं से अलवर का विकास होना था. लेकिन भाजपा सरकार ने अलवर को 10 साल पीछे कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details