राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मामूली कहासुनी पर युवक की लाठी-डंड़ों से पिटाई....उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

पाली के सादड़ी थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले मामूली कहासुनी को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक को लाठियों से पीट-पीटकर घायल कर दिया. जिसकी शनिवार शाम को उपचार के दौरान मौत हो गई.

By

Published : May 13, 2019, 1:23 PM IST

मामूली कहासुनी में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

पाली. जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र के बावरियों का झुंपा कस्बे में तीन दिन पहले मामूली कहासुनी को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक को लाठियों से पीट-पीटकर गम्भीर रुप घायल कर दिया था. जिसकी शनिवार शाम को उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए रविवार को थाने के आगे शव रखकर प्रदर्शन किया.मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए.

मामूली कहासुनी में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

बता दें कि मृतक प्रतापगढ़ निवासी धन्नाराम पुत्र रामलाल बावरी था, जो सब्जी का व्यवसाय कर घर का गुजारा करता था. पुलिस के अनुसार 9 मई गुरुवार दोपहर करीब 12:00 से 1:00 बजे के बीच मुकेश सहित 7 से 8 लोगों ने मामूली कहासुनी में धन्नाराम बावरी पर लाठियों से प्रहार कर अचेत कर दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायल धन्नाराम में अस्पताल में भर्ती कराया. वहां तबियत बिगड़ने पर धन्नाराम को गुरुवार शाम को ही उदयपुर महाराणा भूपाल अस्पताल रेफर कर दिया गया था. जहां शनिवार शाम को उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद मृतक के परिजनों ने थाने के आगे शव रखकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि उन्होंने घटना के दिन पुलिस को रिपोर्ट दे दी थी. लेकिन इस संबध में कोई कर्रवाई नहीं हुई है. पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा दोषियों पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों ने प्रदर्शन खत्म कर शव को वहां से उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details